mayawati_1460620166

मोदी को स‌िर्फ बनारस द‌िखता है और सपा को सैफई और ‌इटावा के स‌िवा कुछ नहीं द‌िखता। अख‌िलेश मथुराकांड को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं उन्हें इस वक्त बुंदेलखंड के बजाय मथुरा में होना चाह‌िए था। मथुराकांड की सीबीआई जांच होनी चाह‌िए। ये बातें बसपा सुप्रीमो मायावती ने श‌न‌िवार को लखनऊ में कहीं।

मोदी सरकार के दो साल का ‌र‌िपोर्ट कार्ड खोलकर बैठीं मायावती ने कांग्रेस से लेकर सपा और भाजपा तक क‌िसी को नहीं बख्शा। मायावती ने कहा क‌ि बीजेपी सरकार में दल‌ितों को जानवरों की संज्ञा दी जा रही है। बसपा सुप्रीमो ने कहा क‌ि बीजेपी सरकार दो साल न‌िराशाजनक और सपा के दो साल कष्टदायी रहे।

मायावती ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा क‌ि बीजेपी वाले बेहद हताश और न‌िराश हैं। आरएसएस और बीजेपी को आंसू पोंछने वालों की जरूरत है। उन्होंने कहा क‌ि केंद्र की बीजेपी सरकार कांग्रेस की राह पर चल रही है। सीबीआई का दुरुपयोग करने में बीजेपी सरकार कांग्रेस की राह पर है।

बसपा सुप्रीमो ने कहा क‌ि द‌िल्ली और ब‌िहार की हार से बीजेपी हताश है। मायावती ने यहीं नहीं रुकीं उन्होंने ये तक कहा क‌ि कट्टरवाद‌ियों को बीजेपी का संरक्षण है। बीजेपी सरकार जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा क‌ि र‌िजर्व बैंक के गवर्नर ने बीजेपी को सही आईना द‌िखाया है।

मायावती ने कहा क‌ि बीजेपी सरकार में गरीबी और महंगाई बढ़ी है। बीजेपी हवाई बयानबाजी और जुमले वाली सरकार है। उन्होंने कहा क‌ि लखनऊ में अंबेडकर का बहुत बड़ा पार्क है। इस बार सरकार आई तो पार्क और स्मारक नहीं बनवाएंगे।
सपा सरकार पर हमला बोलते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा, यूपी सरकार कानून व्यवस्था में असफल है। उन्होंने कहा क‌ि बीएसपी का लॉ एंड ऑर्डर लोगों के द‌िमाग में बसा है।

आरएसएस और बीजेपी को आंसू पोंछने वालों की जरूरत

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-