aap-councillor-rakesh-kumar_1465471698

दिल्ली के रामलीला मैदान में आज तीनों नगर निगमों का विशेष अधिवेशन चल रहा है जिसमें भाजपा पार्षद द्वारा आम आदमी पार्टी के पार्षद को पीटने से कोहराम मच गया।

गौरतलब है कि अधिवेशन चल ही रहा था कि वहां बैठे आम आदमी पार्टी के पार्षद राकेश कुमार से कहा गया कि वो वहां टोपी पहनकर न बैठें। भाजपा पार्षदों ने उनसे कहा कि कोई भी यहां टोपी पहनकर नहीं बैठ सकते जिसके बाद राकेश कुमार और भाजपा पार्षदों में कहासुनी हो गई।

मंच पर बैठे लोगों का दावा तो ये भी है कि उन्हें मंच से भी आग्रह किया गया था कि वह अधिवेशन में टोपी पहनकर न बैठें। इसके बाद राकेश कुमार कहने लगे कि वो मंच से बोलना चाहते हैं ‌तब उनसे कहा गया कि वो अपनी बारी का इंतजार करें।

दोनों पक्षों का एक दूसरे पर आरोप है कि इसी बीच वो गाली गलौच करने लगे। फिर किसी ने पीछे से राकेश कुमार की टोपी छीन ली और इसके बाद उनमें धक्का-मुक्की शुरू हुई और फिर मारपीट तक बात पहुंच गई।

मामला इतना बढ़ा कि मार्शलों को बुलाकर पिटाई करने वाले भाजपा पार्षदों और पिटने वाले आप पार्षद राकेश को अधिवेशन से बाहर किया गया।

इस पूरे घटनाक्रम पर आप पार्शदों का कहना है कि इस तरह की घटना बिल्कुल ठीक नहीं है और उन्होंने ये आरोप भी लगाया कि भाजपा ने बाहर के लोगों को बुलाकर पार्षद की पिटाई करवाई है।

वहीं दूसरी ओर भाजपा का कहना है कि राकेश कुमार का आरोप झूठा है और जब यह नियम के खिलाफ है तो राकेश कुमार क्यों अधिवेशन में टोपी लगाकर आए।

‘आप’ नेता की भाजपा पार्षद ने की प‌िटाई

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-