tarishi_1467492260

तारिषी का शव ढाका से सोमवार को दिल्ली लाया जाएगा। अंतिम संस्कार गुड़गांव में होगा। दिल्ली में केंद्रीय ऊर्जामंत्री पीयूष गोयल शव को रिसीव करने जाएंगे। फीरोजाबाद से परिजन गुड़गांव के लिए रवाना हो गए हैं।

फीरोजाबाद में रहने वाले तारिषी के परिजनों ने उसके शव को हिंदुस्तान लाने की मांग विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से की थी। रविवार को सुबह विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विटर कर कहा कि तारिषी का शव ढाका से सोमवार दोपहर तक दिल्ली लाया जाएगा।

इसकी जानकारी पर सुहाग नगरी में मौजूद परिजनों ने मांग की कि शव को आगरा तक फ्लाइट से लाया जाए। वहां से फीरोजाबाद लेकर जाकर अंतिम संस्कार किया जाए। हालांकि शव के देर से आने की वजह से दिक्कतें खड़ी होने पर तारिषी के चाचा अजीत जैन ने कहा कि तारिषी के पिता से बात कर तय किया गया है कि शव को दिल्ली से गुड़गांव ले जाया जाए।

गुड़गांव में तारिषी का मकान है। अंतिम संस्कार के समय संजीव जैन के कनाडा, हांगकांग और ढाका में रहने वाले शुभ चिंतक भी पहुंचेंगे।

सुषमा ने नगर विधायक को दी शव की जानकारी
फीरोजाबाद। नगर विधायक मनीष असीजा को शाम सात बजे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जानकारी दी कि तारिषी का शव ढाका से सोमवार को दोपहर दो बजे तक दिल्ली जाएगा। विधायक मनीष असीजा ने बताया कि उन्होंने विदेशी मंत्री को बता दिया है कि अंतिम संस्कार गुड़गांव में होगा। विधायक भी पार्टीजनों के साथ सोमवार को सुबह गुड़गांव के लिए रवाना होंगे।

आज ढाका से दिल्ली आएगा तारिषी का शव

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-