लखनऊ। समाजवादी पार्टी में सुलह की कोशिशों को कोई किनारा मिलता नहीं दिख रहा है। लगातार जारी झगड़े के बीच अखिलेश गुट एक बार फिर से चुनाव आयोग जाएगा और साइकिल पर दावा ठोकेगा। उनके समर्थन में खड़े रामगोपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमारे पास विधायकों और एमएलसी का समर्थन है।

वहीं खबर है कि अख‍िलेश गुट कांग्रेस से हाथ मिलने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी के विदेश दौरे से आने के ठीक बाद सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर निर्णय हो सकता है। वहीं मुलायम खेमे में हलचल जारी है और गुरुवार रात तक चली बैठकों में भी कोई बड़ा समाधान नहीं निकल पाया है। रात में बैठक के बाद मुलायम के घर से निले शिवपाल मीडिया से बात किए बीना सीधे चले गए।

देर रात तक चली बैठक में परिवार के अन्‍य लोग भी शामिल थे जिसमें अखलेश अध्‍यक्ष बने रहने के लिए अड़ गए।

इससे पहले अख‍िलेश द्वारा गुरुवार को बुलाई गई विधायकों की बैठक के बाद उन्‍हें अब तक 210 विधायकों और 50 एमएलसी का समर्थन मिल चुका है।

गुरुवार को 210 विधायकों, 50 एमएलसी और 70 प्रतिनिधियों से स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर कराकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केरूप में अपनी ताजपोशी को पुख्ता किया। उन्होंने विधायकों से कहा कि, ‘तीन माह का वक्त दीजिए, प्रदेश जीतकर नेताजी को सौंप दूंगा।

 

आज चुनाव आयोग से मिलेगा अखिलेश गुट

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-