rape-shimla_1458967735

कानपुर के गोविंदनगर के एक शख्स ने दुकान की कमाई और घर के जेवर-बर्तन आईपीएल मैच में सट्टा लगाकर गंवा दिए। जब दांव पर लगाने को कुछ नहीं बचा तो पत्नी को सामने खड़ा कर करीब 30 सूदखोरों से सात लाख रुपये का कर्ज ले लिया।

सूदखोर अब उसके घर वसूली को आते हैं और पत्नी से भद्दी बातें करते हैं। पति की हरकतों से परेशान महिला शुक्रवार को मीडिया के सामने आई और अपना दुखड़ा बयां किया। महिला ने भाजपा नेता अजीत छाबड़ा से मदद की गुहार लगाई है।

भाजपा नेता का कहना है कि वह महिला की हरसंभव मदद कर देंगे। गोविंद नगर ब्लॉक-4 में रहने वाली महिला बुटीक चलाती है। महिला ने बताया कि पति की मोबाइल एसेसरीज की शॉप थी, जिसकी कमाई उसने सट्टे में गवां दी। पति ने उसके जेवर चुराकर बेच डाले।

कई जेवर गिरवी रखकर उनका पैसा उड़ा दिया। जब कुछ नहीं बचा तो पति ने सूदखोरों के सामने उसे खड़ा कर दिया। कहा पत्नी की गारंटी पर पैसा उधार दो, यही पैसा लौटाएगी। सूदखोरों ने 10 फीसदी ब्याज पर पैसा दिया। इसको उसने सट्टे में गवां दिया।

सूदखोर जेल भिजवाने की धमकी दे रहे हैं। मायके से 17 लाख रुपये लाकर पति को दिया है। पति अब और पैसा मायके से लेकर आने का दबाव डाल रहा है। ऐसा न करने पर घर से बाहर कर मकान बेचने की धमकी दे रहा है।

पति की आदत में सुधार नहीं आने पर भाजपा नेता से मदद मांगी है। इंस्पेक्टर एपी श्रीवास्तव ने कहा कि तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आईपीएल सट्टे में दांव पर लगा दी पत्नी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-