images

न्यू यॉर्क। साल 1963 वो समय था जब व्हाइट हाउस में जॉन एफ. केनेडी जूनियर अमेरिका के फर्स्ट सन के तौर पर मौजूद थे। इसके बाद साल 2016 में अब वो मौका आया है जब बेरोन ट्रंप के तौर पर अमेरिका का फर्स्ट सन व्हाइट हाउस में होगा।

हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव जीता है। ट्रंप के चुनाव जीतने पर पहली बार उनके बेटे बेरोन ट्रंप ने मंच पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

बेरोन ट्रंप ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि उनकी मौजूदगी बेहद फॉर्मल थी। एक तरफ उनके पिता का चुनाव जीतने के बाद दिया गया भाषण वायरल हो रहा था तो दूसरी तरफ बेरोन ट्रंप के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा में थे। 9 नवंबर की रात 3 बजे डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिका का 45 वां राष्ट्रपति घोषित किया जा रहा था तब बेरोन को देखकर ऐसा लग रहा था वो शायद झपकी ले रहे थे।

ऐसे में जब डोनाल्ड ट्रंप को एक शक्तिशाली देश की बागडोर सौंपी गई है। वहीं दूसरी तरफ 54 साल बाद यह अवसर आया है जब बेरोन ट्रंप अमेरिका के फर्स्ट सन के तौर पर व्हाइट हाउस में मौजूद रहेंगे। यह लंबा समय है।बेरोन ट्रंप भी उस सूची में शामिल हो जाएंगे जो न सिर्फ अमेरिका के फर्स्ट सन के तौर पर व्हाइट हाउस में रहे हैं बल्कि उनके पिता ने अमेरिका के राष्ट्रपति के तौर पर अपनी सेवाएं दी हैं।

अमेरिका का फर्स्ट सन व्हाइट हाउस में होगा

| देश विदेश | 0 Comments
About The Author
-