navya-naveli_1461566353

अमिताभ बच्चन की नातिन नाव्या नवेली और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। दोनों ज्यादातर मौकों पर साथ-साथ दिखते हैं। दोनों के अफेयर की खबरें भी लगातार आती रहती हैं, लेकिन अब मामला कुछ और ही लग रहा है।

नाव्या नवेली और आर्यन के एक एमएमएस के लीक होने के बाद दोनों के रिश्ते की बात सामने आई। ये एमएमएस बाद में पूरी तरह फर्जी बताया गया लेकिन दोनों की साथ में तस्वीरें लगातार आती रहीं। इससे ये साबित हो गया कि दोनों के बीच दोस्ती बहुत गहरी है। नाव्या की हर तस्वीर में दिखने वाले आर्यन के साथ उनके रिश्ते को लेकर नाव्या की हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों के बाद सवाल उठे हैं। दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है।

अपने दोस्तों के साथ नाव्या ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसमें उनके लंदन के बहुत सारे दोस्त दिख रहे हैं। उनके साथ काफी दिखने वाली उनकी सहेलियां भी मौजूद हैं।

इससे पहले भी लगातार नाव्या ने अपनी देर रात पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। हर बार उनकी तस्वीरों से आर्यन गायब रहे हैं। पिछले कई महीने से नाव्या की किसी तस्वीर के साथ आर्यन नहीं हैं। इससे सवाल ये उठता है कि क्या आर्यन और नाव्या की दोस्ती टूट चुकी है।

नाव्या की तस्वीरों से आर्यन का इतने दिन तक गायब रहना उनकी गहरी दोस्ती में दरार को दिखा रहा है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से आर्यन मुंबई में भी कई बार दिखे हैं इसलिए इसे संयोग भी माना जा सकता है।

नाव्या की पार्टी में आर्यन भले ही इन दिनों कम दिख रहे हों लेकिन नाव्या हर रोज बोल्ड होती जा रही हैं। उनकी तस्वीरें इस बात की गवाह हैं।

तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। इसमें तीनों अश्लील हरकतें कर रही हैं।

नाव्या की अपने विदेशी दोस्त संग ये तस्वीर भी हाल ही में बहुत चर्चाओं में रही।

अमिताभ की नातिन और शाहरुख के बेटे की दोस्ती में पड़ी दरार!

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-