raj-babbar_1467323306

कांग्रेस राज्यसभा सांसद राजबब्बर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अब 56 इंच का सीना नहीं रहा बल्कि पेट हो गया जो देश की जनता को दिखाई दे रहा है। उनके विदेशी दौरे से देश को कोई लाभ नहीं मिला।

सांसद राजबब्बर श्रीनगर के पांपोर में आतंकी हमले के दौरान घायल हुए हिरनगांव के जवान सुमन शंकर शर्मा के परिजनों से भेंट के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी विकास का वायदा करके चुनाव जीत गए। हकीकत क्या देश को पता चल गया। वही हाल सपा का है। आपसी कलह छिपाने के लिए सपा विकास का ढिंढोरा पीटना चाहती है, उससे कोई लाभ होने वाला नहीं है।

प्रियंका के यूपी में प्रोजेक्ट करने के सवाल को वह टालते हुए कहा कि इसके बारे में वरिष्ठ नेता ही कुछ बता सकेंगे। मोदी के विदेश दौरे का देश को लाभ के सवाल पर बब्बर ने कहा कि चाहे गुजरात में झूला झुलाया हो या फिर पाकिस्तान में आम खाया हो लेकिन देश को एनएसजी में तो शामिल नहीं करा सके।

उनके दौरों का देश को कोई लाभ नहीं हुआ। सातवें पेय कमीशन से कर्मचारी दुखी हैं किसान परेशान हैं। महंगाई पहले कांग्रेस ने बढ़ाई थी तो जनता ने हमें पीटा था भाजपा ने महंगाई बढ़ाई है तो हमसे ज्यादा जनता इन्हें पीटेगी।

जम्मू में आतंकी हमले में घायल हुए सीआरपीएफ जवान सुमन शंकर शर्मा के हिरनगांव स्थित आवास पर अभी तक किसी प्रशासनिक अधिकारी के न आने और नगला केवल में यूपी सरकार के किसी भी जनप्रतिनिधि के अभी तक न पहुंचने पर सांसद राज बब्बर ने कहा कि यह दुखद है।

सैनिक पूरे देश के लिए लड़ता है उनकी शहादत को जातिवाद से नहीं जोड़ना चाहिए। सैनिक की कोई जाति नहीं होती है। वह देश के लिए मर मिटता है। इस दौरान कांग्रेस नेता अतुल चतुर्वेदी, जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी, धर्म सिंह यादव एडवोकेट, गुलाम जीलानी के साथ काफी कांग्रेसजन शामिल थे।

अब 56 इंच का सीना नहीं बल्कि पेट हो गया है मोदी का’

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-