acr300-567ae4c7ba5b7crime 2

उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के दिबियापुर में 17 साल की युवती की गोली मार कर हत्या कर दी गई। किशोरी की बुआ उसकी शादी किसी अधेड़ शख्स से कराना चाहती थी पर किशोरी ने शादी करने से मना कर दिया था।

आरोप है कि अधेड़ से शादी करने पर किशोरी को जान से मारने की धमकी दी जाती थी। इसी दरम्यान बुआ के बेटे ने किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी।

 पुलिस को शक है कि हत्या से पहले किशोरी से दुष्कर्म भी किया गया। शनिवार को पुलिस ने किशोरी के कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा ताकि मामले की ठीक से तहकीकात की जा सके। पुलिस ने किशोरी के मामा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

दिबियापुर की किशोरी आरती की हत्या में उसके दो फुफेरे भाइयों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद कर लिया है।

 आरती इंद्रानगर में रहने वाली अपनी बुआ अनीता के घर पढ़ाई कर रही थी। शनिवार को सुबह आरती का शव अनीता दोहरे के घर से मिला था। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में गोली लगने से मौत की पुष्टि हुई है।

 बताया जा रहा है कि आरती की बुआ किसी अधेड़ से उसकी शादी कराना चाहती थी जबकि आरती किसी और से फोन पर बात करती थी। इसी बात को लेकर बुआ और उसके छोटे बेटे ने आरती की पिटाई की और फिर गोली मार दी।

 तीन आरोपी लड़के गिरफ्तार हो गए हैं लेकिन अभी बुआ अनीता फरार है। पुलिस ने कहा है कि उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

अधेड़ के साथ शादी करने से लड़की ने किया मना तो हुई हत्या

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-