index

‘शिवाय’ का बॉकस ऑफिस पर दूसरा शुक्रवार सामान्य रहा। फिल्म को लगभग चार करोड़ रुपए की कमाई हुई है।फिल्म की कुल कमाई अब 74 करोड़ रुपए के करीब है। अब यह तो इत्मिनान से कहा जा सकता है कि दूसरे हफ्ते की कमाई के दौरान यह फिल्म 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर लेगी। लाइफ टाइम बिजनेस जरूर 125 करोड़ रुपए के करीब होगा, जिसे अच्छा नहीं कहा जा सकता क्योंकि फिल्म की लागत काफी है।

गुरूवार को इसने लगभग 6.05 करोड़ रुपए कमाई की थी। शुक्रवार को लगभग दो करोड़ रुपए की कमी, चिंता का मामला है। इसे करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का भी सामना करना पड़ा था। सिंगल सिनेमा के दम पर यह फिल्म काफी आगे तक आ गई है। बुधवार को इसने 7.40 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

वैसे टिकट खिड़की पर फिल्म को खास जंप सोमवार को मिला था, जिसका असर मंगलवार को भी ‍‍देखने को मिला। मंगलवार को देश के कई हिस्सों में छुट्टी थी जिसके कारण फिल्म की 11 करोड़ रुपए की कमाई हुई। मंडे की छुट्‍टी पर अजय देवगन की इस फिल्म ने 17.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी। पहले दिन इसे टिकट खिड़की पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था और फिल्म ने 10.24 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को यह आंकड़ा दस करोड़ रुपए पर आ गया। संडे को इसने सिर्फ 8.26 करोड़ रुपए कमाए।

 

 

 

अचानक कम हुई ‘शिवाय’ की कमाई

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-