गाजियाबाद। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहले चरण का मतदान 11 फरवरी को है। इसी सिलसिले में सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटीं है। इसी फेहरिस्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गाजियाबाद के कमला नेहरू नगर ग्राउंड में विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया।

अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी में सत्तासीन समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश आया तो सोचा नौजवान है। पढ़ा-लिखा है और कुछ अच्छा करने की कोशिश करेगा पर निराश कर दिया। उन्होंने सपा सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि अखिलेश ने तो यूपी का विनाश कर दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने विजय शंखनाद रैली में कहा कि ये चुनाव कौन विधायक बने या कौन नहीं बने इसका निर्णय करने के लिए नहीं, किस स्तर की सरकार बने या न बने इसका फैसला करने के लिए नहीं है। ये चुनाव 14 साल से यूपी में जो विकास का वनवास को समाप्त करने के लिए है।

मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ये चुनाव विकास की धारा बहाने का चुनाव है। उन्होंने सत्ताधारी दल पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें यूपी में पिछले पांच साल के काम का हिसाब देना चाहिए। बिना उत्तर दिए उत्तम प्रदेश कैसे बनाएंगे। यूपी की जनता सब जानती है। उन्होंने अखिलेश यादव से कहा कि जनता के बीच जाकर हिसाब दीजिए।

नोटबंदी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग इन दिनों समस्या में हैं, क्योंकि मेरी लड़ाई ब्लैकमनी और भ्रष्टाचार के खिलाफ है। आलम यह है कि इतने दिनों के बाद भी वे अभी भी इसके बारे में बात करते हैं।

पीएम मोदी ने सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अखिलेशजी आपने पिता का क्या किया, चाचाजी का क्या किया। बहुओं, बेटियों और भाइयों का क्या किया? यह सब जनता जानती है।

अखिलेश ने यूपी को किया बर्बाद: मोदी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-