लखीमपुर। अखिलेश यादव ने बुधवार को लखीमपुर खीरी में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने एक तरफ केंद्र सरकार पर निशाना साधा. प्रचार अभियान के तहत जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। अखिलेश यादव ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में हाथ के साथ साइकिल और तेजी से चलेगी प्रदेश का चौतरफा विकास होगा। उन्होंने कहा कि अब तक हमने प्रदेश में हर तरह के दिन देख लिए।

अब सर्वांगीण विकास के दिन भी देखेंगे। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार सभी की मदद करना चाहती है। समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस का उद्देश्य गरीब की मदद करना। हम किसानों की मदद करने को अपना प्रमुख कत्र्वय मानते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तथा समाजवादी पार्टी साथ-साथ चुनाव लड़ रही है। हमको भरोसा है कि हम उत्तर प्रदेश में फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार भी हमारे घोषणापत्र में गरीब व किसान के लिए बहुत कुछ है। शहीद जवानों की मदद के लिए केंद्र ने कुछ नहीं किया। हमने प्रदेश में शहीद जवानों के परिवार के लोगों को मदद दी।

अखिलेश ने कहा कि जब केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तो हमको भी उम्मीद थी कि अब वाकई में देश तथा प्रदेश में अच्छे दिन आएंगे। हमको इनके प्रचार अभियान का सच देखने का इंतजार था। अब तो इतने बुरे दिन आ गए है कि लोगों को अपना धन लेने के लिए लाइनों में लगना पड़ रहा है। एटीएम व बैंक के बाहर बड़ी-बड़ी लाइन लगीं हैं। केंद्र के 500 व एक हजार रुपए के नोट बंद करने से भारी नुकसान हुआ, इसके बाद भी हमने प्रदेश में माहौल खराब नहीं होने दिया। लोगों की समाजवादी सरकार ने काफी मदद की।

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर भ्रष्टाचार ख़त्म करने के लिए नोटबंदी होती तो अलग बात थी लेकिन ऐसा नहीं था।

अखिलेश ने फिर साधा केंद्र पर निशाना

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-