UP ELECTION 2017

एक आरे जहां सपा में मचा घमासान अभी जारी है। वहीं, इससे हटकर यूपी चुनाव में अखिलेश की जीत के लिए पॉलिटिकल स्ट्रैटजिस्ट और हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर स्टीव जार्डिंग 1 लाख से ज्‍यादा लोगों के साथ काम कर रहे हैं। जार्डिंग की टीम यहां अखिलेश के प्रचार प्रसार में लगी हुई है।

लखनऊ में स्टीव जार्डिंग के पूर्व स्टूडेंट एडवेट विक्रम सिंह 100 ट्रेंड लोगों की टीम को लीड कर रहे हैं। ये लोग सीएम के प्रचार प्रसार से लेकर हर कार्यक्रम की कैम्‍पेनिंग में हिस्‍सा ले रहे हैं। स्टीव वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए एडवेट विक्रम सिंह को गाइड करते हैं और उसके बाद एडवेट विक्रम सिंह यहां काम कर रही 100 प्रोफेशनल्‍स की टीम को लीड कर रहे हैं।
सीएम अखिलेश यादव की सरकार में 4 सीएम होने के आरोप लगते रहे हैं। जार्डिंग का प्‍लान है कि अखिलेश की इस इमेज को खत्‍म कर उन्‍हें एक लोक प्रिय शासक के तौर प्रेजेंट किया जाए। इसमें सीएम अखिलेश यादव के किए गए कामों को जनता तक पहुंचाने पर जोर दिया जा रहा है। इनमें महिला सुरक्षा 1090, लैपटॉप, डायल 100, समाजवादी फ्री एम्बुलेंस, गांवों में 18 घंटे बिजली, महिला पेंशन योजना जैसे काम शामिल हैं। इसके साथ ही सीएम अखिलेश यादव के पूरे कार्यकाल में किए गए कामों की जानकारी लोगों तक पहुंचाई जा रही है। साथ ही अखिलेश के वर्किंग स्टाइल को भी लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।  इसमें लोगों को यह बताया जा रहा है कि सीएम अखिलेश पूरी तरह से स्वतंत्र होकर फैसले लेते हैं।

अखिलेश के लिए हार्वर्ड के प्रोफेसर ने बनाई स्ट्रैटजी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-