लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में सियासी घमासान जारी है और इस बीच मुलायम सिंह के साथ शिवपाल यादव दिल्‍ली पहुंच गए हैं। यहां उन्‍होंने अमर सिंह के साथ महत्‍वपूर्ण बैठक भी की। इससे पहले अमर सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश पर निशाना साधा।

मुलायम ने कहा कि अगर आपके पास ज्‍यादा विधायक हैं तो यह तब महत्‍वपूर्ण होता है जब आप सरकार बना रहे हों, पार्टी के चुनाव चिन्‍ह पर दावा करते समय नहीं। वैसे भी उनके समर्थकों के हस्‍ताक्षर फर्जी हैं और उनकी सत्‍यता भरोसेमंद नहीं।

बता दें कि विधायकों के समर्थन को लेकर सोमवार को मुलायम सिंह अमर सिंह के साथ दोपहर 12.45 बजे चुनाव आयोग जाएंगे और अपना दावा ठोकेंगे।

इससे पहले मुलायम सिंह और शिवपाल यादव रविवार सुबह पार्टी दफ्तर पहुंचे जहां कुछ देर रुकने के बाद दिल्‍ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान मुलायम सिंह ने समर्थकों से चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। साथ ही पार्टी में झगड़े पर बोले कि विवाद है ही नहीं तो समझौता कैसा। मुलायम के जाते ही पार्टी दफ्तर पर ताला लगा दिया गया।

अखिलेश यादव द्वारा पिता मुलायम को पार्टी अध्‍यक्ष पद से हटाने के बाद पहली बार नेताजी पार्टी दफ्तर पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि दिल्‍ली जाकर मुलायम सिंह यादव चुनाव अयोग से मिलकर साइकिल पर दावा ठोकेंगे। वहीं इससे पहले रामगोपाल यादव ने आयोग में जाकर अखिलेश यादव का पक्ष रखते हुए कहा था कि उनके साथ 205 विधायक और 56 एमएलसी खड़े हैं। इसके अलावा 15 सांसदों का साथ भी उन्‍हें मिला हुआ है।

अखिलेश के पास ज्यािदा विधायक तो पार्टी उनकी नहीं: अमर

| उत्तर प्रदेश, लखनऊ | 0 Comments
About The Author
-