बिजनौर। वर्धमान डिग्री कालेज के मैदान में शंखनाद रैली को संबोधित करते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में पहुंचने के लिए लोगों को हुई असुविधा पर भाजपा की ओर से लोगों से मांगी माफी। प्रधानमंत्री ने कहा कि 11 मार्च को अखिलेश यादव का कच्‍चा चिटठा खुलेगा। कहा कि आज जयंती पर संत रविदास के चरणों में आदर पूवर्क नमन करता हूं। मानव कल्याण के लिए उनका सम्मान करता हूं। कहा कि मन चंगा तो कठौती में गंगा ये संदेश संत रविदास ने दिया। ऐसा ही भाजपा कर रही है, हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं। अखिलेश पर तंज कसा कि कांग्रेस के जिस नेता से खुद कांग्रेस के बड़े नेता किनारा कर रहे हैं उसे ही गले लगा लिया। कहा कि गूगल पर राहुल गांधी के चुटकुले हैं। प्रदेश की बदहाल कानून व्‍यवस्‍था के लिए अखिलेश सरकार को जिम्‍मेदार ठहराया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से पूछा सरकार किस लिये होती है जनता के लिये, रक्षा के लिये, रोजगार देने के लिये होती है। लेकिन यूपी सरकार ने एेसा कुछ नहीं किया। पूछा क्या यूपी सरकार किसानो का भला किया। बहन बेटियों की रक्षा की। इसलिए ऐसी सरकार को उत्तर प्रदेश से निकालना है, बलिया से बिजनौर तक परिवर्तन की लहर चल रही है ।उत्तर प्रदेश की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है, ये सरकार किसी का भला नहीं कर सकती है। सरकार गरीबों के लिए होती है, ईमानदारों के लिए होता है, लेकिन यूपी की सरकार सज्जनों की रक्षा करने वाली नहीं है। पूरा उत्तर प्रदेश पूरी ताकत के साथ मेरे साथ खड़ा हो गया था, इसलिए देश को स्थिर सरकार मिली है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर पूरा शहर उत्साहित नजर आ रहा है। नजीबाबाद रोड ही नहीं जिधर देखो उधर ही भाजपा के झंडे व मोदी के नारों से पूरा वातावरण गुंजायमान हो रहा है। हालांकि रैली स्थल से दो किलोमीटर की परिधि में चारों ओर से नाकेबंदी की गई है और पैदल ही लोग मोदी की रैली में जा रहे हैं। बिजनौर के आठ विधानसभा क्षेत्रों के साथ-साथ मुरादाबाद, कोटद्वार से भी कार्यकर्ता इस रैली में प्रतिभाग कर रहे हैं। उनकी कार, बाइक, टैंपू पर आज कमल ही नजर आ रहा है। रैली स्थल को केसरी रंग के टैंट से ढक दिया गया है। ठंड के बावजूद मोदी प्रेमी सुबह से रैली स्थल पर पहुंचना शुरू हो गए।

अखिलेश की समझदारी पर होने लगा है शक: मोदी

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-