Image result for jolly llb2

अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2′ को कल बाॅम्बे हाईकोर्ट ने इसे रोक दिया था और चार कट लगाने को कहा था। खबर है कि फिल्म के निर्माता इस बदलाव के लिए तैयार हो गए हैं।

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड तो ग्रीन सिग्नल दे दिया था और फिल्म को बिना कोई कट किए पास कर दिया था। सोमवार को बाॅम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म को देखने के बाद इसमें से चार सीन हटाने के बाद रिलीज करने को कहा था। हाईकोर्ट की बात को फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली कंपनी फाक्स स्टूडिओने मान लिया है। कंपनी ने कहा है कि फिल्म से चार सीन हटा दिए जाएंगे।

बता दें कि सुभाष कपूर डायरेक्टेड जॉली एलएलबी 2 सटायर फिल्म है, जिसमें अक्षय डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले वकील के रोल में हैं, लेकिन एक केस उनकी सोच और जिंदगी बदल देता है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म न्याय व्यवस्था पर गहरा कटाक्ष है।

कहा जा रहा है कि फिल्म में अदालतों में जजों की कमी के मुद्दे को भी उठाया गया है। अक्षय की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया था, लेकिन खास बात ये है कि एक भी कट फिल्म को नहीं दिया गया।

सूत्र बताते हैं कि सेंसर बोर्ड को फिल्म में एक भी विवादास्पद स्टेटमेंट या डायलॉग नहीं मिला, जबकि जॉली एलएलबी 2′ पूरी तरह से ज्यूडिशियरी सिस्टम पर आधारित फिल्म है। अब कोर्ट ने इसे दिक्कतों से भरा पाया है।

अक्षय की फिल्म से चार सीन हटाएंगे निर्माता

| उत्तर प्रदेश | 0 Comments
About The Author
-